नहीं रहे हमारे बीच म्युज़िक डायरेक्टर वाज़िद खान [साज़िद-वाज़िद] जानिए कैसे हुई मृत्यु।

नहीं रहे हमारे बीच म्युज़िक डायरेक्टर वाज़िद खान [साज़िद-वाज़िद] जानिए कैसे हुई मृत्यु।

नहीं रहे हमारे बीच म्युज़िक डायरेक्टर वाज़िद खान [साज़िद-वाज़िद]जानिए कैसे हुई मृत्यु। साज़िद वाज़िद की फ़ेमस जोड़ी में से एक। इस दुखद घटना पर विश्वास करना बहुत कठिन हो रहा है। इंटरनेट पर आज उनके बिछड़ने की खबर पर शोक मानते लोगो की प्रतिक्रिया हर तरफ़ देखी जा सकती है। एक अच्छे और प्रतिभाशाली म्यूजिक डायरेक्टर के साथ साथ वे एक अच्छे व्यक्ति भी थे। वाज़िद साहब का के फिल्मो में योगदान रहा। उन्हें टीवी कार्यक्रमों में भी प्रायः देखा गया है।

कैसे हुई मृत्यु वाज़िद खान [साज़िद-वाज़िद]

वाज़िद खान की मृत्यु उनकी किडनी के खराबी के कारण पैदा हुए कॉम्प्लिकेशन की वजह से हुआ है। स्वास्थ्य संबंधी शिकायतें उन्हें लंबे समय से ही रहा था। इससे पहले उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हो चुका है। वे लंबे समय से चिकित्सकीय सलाह पर थे। और कई बार बीमार भी पर चुके थे। वे लगातार कई दिनों से अस्पताल में भर्ती रहे। आज 1 जून 2020 को उन्होंने सभी को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

कई फिल्मों में दिए सुपरहिट गाने

साज़िद-वाज़िद की जोड़ी ने कई सुपर डुपर हिट गाने दिए है। सलमान ख़ान की कई फिल्मों में उनके सुपरहिट गाने रहे है। प्यार किया तोह डरना क्या, पार्टनर, मुझसे शादी करोगी, वांटेड, दबंग  जैसी कई फिल्मों में इनका लोकप्रिय गानो का बौछार रहा है।

चंद दिनों पहले आया था उनका ये गाना।

नहीं रहे हमारे बीच म्युज़िक डायरेक्टर वाज़िद खान [साज़िद-वाज़िद] जानिए कैसे हुई मृत्यु

टीवी कार्यक्रमों में भी दिखे

वाज़िद साहब को टीवी कार्यक्रम सा रे गा मा पा में जज के रूप में देखा गया है। कार्यक्रम में नए कलाकारों को मार्ग दर्शन एवं प्रोत्साहित करते उनको हम सब ने देखा है।

वाज़िद साहब की सफल अंतिम यात्रा और आत्मा की शांति के लिए हम ईश्वर से प्रार्थना करते है।

ऐसे ही अप्डेट्स के लिए muzikmantra.com पर विजिट करते रहे।

Source of information